'नो एंट्री' के सीक्वल में काम नहीं करेंगे सलमान खान

पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि सलमान 'नो एंट्री' के सीक्वल यानी 'नो एंट्री में एंट्री' में नजर आएंगे। हालांकि सलमान की तरफ से न तो इसे लेकर कुछ कन्फर्म था और न ही ऑफिशल। लेकिन अब कन्फर्म हो चुका है कि सलमान 'नो एंट्री' के सीक्वल में नहीं होंगे। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट के अनुसार, सलमान ने इस फिल्म से अपना नाम हटा लिया है।
बता दें कि 'नो एंट्री' के सीक्वल को बोनी कपूर और अनीस बज्मी मिलकर बनाने वाले हैं। पिछले काफी वक्त से वह सलमान की डेट्स के इंतजार में थे। लेकिन अब सलमान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। अब इसके पीछे असल वजह क्या है, इसके बारे में तो कुछ नहीं पता। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सलमान के 'नो एंट्री में एंट्री' से निकलने के पीछे अर्जुन कपूर वजह हैं।
दरअसल ऐसी खबरें हैं कि बोनी 'नो एंट्री' के सीक्वल में अपने बेटे अर्जुन को भी ले रहे हैं। चूंकि अर्जुन का अफेयर सलमान की पूर्व भाभी मलाइका से चल रहा है। इसलिए सलमान इस फिल्म में काम करने के लिए जरा भी तैयार नहीं हैं। सलमान के रिश्ते मलाइका से उसी वक्त से बिगड़ गए, जब से उनके भाई अरबाज से उनका तलाक हुआ।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान ने अब बोनी कपूर के साथ हर तरह के प्रफेशनल रिश्ते खत्म कर दिए हैं। खैर, अब यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। सलमान की अन्य फिल्मों की बात करें, तो इस साल क्रिसमस पर 'दबंग 3' रिलीज होगी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, साउथ के स्टार किच्चा सुदीप, साई मांजरेकर और अरबाज खान जैसे स्टार्स नजर आएंगे। इसके अलावा वह प्रभुदेवा की फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की भी शूटिंग कर रहे हैं, जो 2020 में रिलीज होगी।