सलमान खान की 'दबंग 3' पर फिर विवाद, उठी रिलीज पर रोक लगाने की मांग

लगता है कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' रिलीज से पहले ही मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। विवाद इतना बढ़ गया है कि अब फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की जा रही है। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, विवाद 'दबंग 3' के गाने 'हुड़ हुड़ दबंग' पर है, जिसके बारे में हिंदू जनजागृति समाज का कहना है कि इसकी वजह से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है।
समिति ने इस गाने के उस सीन पर आपत्ति उठाई है, जिसमें सलमान के साथ कुछ साधु आपत्तिजनक तरीके से डांस कर रहे हैं। समिति का कहना है कि इसकी वजह से सभी हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए उन्होंने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से अपील की है कि फिल्म को सर्टिफिकेट न दिया जाए और उसकी रिलीज पर रोक लगाई जाए।
इससे पहले भी 'दबंग 3' उस वक्त विवादों में आ गई थी, जब शूटिंग के दौरान शिवलिंग को लकड़ी के तख्त से ढका गया। उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो विवाद गर्मा गया। उस विवाद पर कांग्रेस और बीजेपी तक आमने-सामने आ गई थीं। तब सलमान ने सफाई देते हुए कहा था कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए उस पर लकड़ी का तख्त लगाया गया था। वह खुद भी एक बड़े शिवभक्त हैं।
'दबंग 3' इस साल क्रिसमस के मौके पर यानी 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म के जरिए महेश मांजरेकर की बेटी साई डेब्यू कर रही हैं। इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, साउथ फिल्मों के स्टार किच्चा सुदीप, टीनू आनंद, अरबाज खान और माही गिल भी नजर आएंगी।