फराह ने बताया- 'ओम शांति ओम' के 'दीवानगी' गाने में क्यों नहीं थे आमिर खान

बॉलिवुड की मशहूर कोरियॉग्रफर-डायरेक्टर फराह खान का कहना है कि हॉलिवुड स्टार टॉम क्रूज को डांस करवाना उनका सपना है। फराह खान इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में बात कर रही थीं। यहां उन्होंने अपने चर्चित गाने 'दीवानगी' की भी बात की जिसमें कई बड़े बॉलिवुड स्टार एक साथ नजर आए थे।
फराह ने यहां कोरियॉग्रफर और डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की बातें शेयर कीं। इसी बीच उन्होंने 'ओम शांति ओम' का गाना 'दीवानगी' की बात की। इस गाने में शाहरुख, सलमान, शिल्पा शेट्टी, प्रीति जिंटा, गोविंदा, जीतेन्द्र जैसे कई बड़े सितारे थे। हालांकि, इस गाने में आमिर खान नजर नहीं आए थे।
अब फराह ने इसकी वजह बताई है। फराह ने कहा कि वह चाहती आमिर खान को भी इस गाने में लाना चाहती थीं। वह एक शॉट चाहती थीं जिसमें तीनों खान एक साथ नजर आएं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उन्होंने बहुत प्रयास किया लेकिन आमिर अपनी एक फिल्म की एडिटिंग में व्यस्त थे। फराह ने आगे कहा कि बाद में आमिर ने उन्हें बताया कि वह गाने में शामिल नहीं होना चाहते थे।
फराह खान ने कहा कि वह दिलीप कुमार को भी गाने में लाना चाहती थीं। शाहरुख भी इसके लिए मदद को तैयार थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।