धड़क से मैं कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई: जाह्नवी

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह जानती हैं कि वह अपनी पहली फिल्म ‘धड़क' से कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई। जाह्नवी ने 2018 में ‘सैराट' के हिंदी रीमेक के साथ अपनी शुरुआत की थी। एक साल के अंतराल के बाद वह इस साल कई फिल्मों में दिखाई देंगी जिनमें जोया अख्तर की हॉरर शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज', बायोपिक 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' और हॉरर-कॉमिडी फिल्म 'रूहीआफ्जा" शामिल हैं।
जाह्नवी ने कहा, ‘मैं आने वाली फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने अपना सबकुछ लगा दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत मेहनत करने के बाद भी मैं 'धड़क’ से लोगों का दिल नहीं जीत पाई। मैं उससे निराश नहीं हूं और वास्तव में जितना मैंने सोचा था, इस फिल्म ने उससे अधिक दिया है।' जाह्नवी इस साल करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी शुरू करेंगी।
फिल्म तख्त में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं। जाह्नवी कहती हैं कि आने वाली फिल्मों को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'यह फिल्म ऐसी पृष्ठभूमि में बुनी गई है जो मुझे बचपन से ही आकर्षित करती थी। मुझे पाकीजा, उमराव जान, मुगल-ए-आजम जैसी फिल्मों हमेशा काफी पसंद रही हैं। मुझे मुगल इतिहास बहुत पस‍ंद है। इस फिल्म का हिस्सा बनना एक सपने जैसा है।'