साक्षी महाराज ने कुलदीप सेंगर को दी जन्मदिन की बधाई, प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

उन्नाव।भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से निकाले जा चुके विधायक कुलदीप सिंह सेंगर रेप के आरोपी हैं। हालांकि, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अकसर कुलदीप सेंगर के प्रति सहानुभूति दिखाते नजर आते रहे हैं। अब साक्षी महाराज ने कुलदीप सेंगर को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। इसी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा है कि जब कानून बनाने वाले ही आरोपियों के पक्ष में खड़े हो जाएंगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?
बताते चलें कि उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुलदीप सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी है। साक्षी महाराज ने एक श्लोक के साथ कुलदीप सेंगर के लिए बधाई संदेश लिखा है। गौरतलब है कि लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद भी साक्षी महाराज जेल में बंद कुलदीप सिंह सेंगर से मिलकर उन्हें धन्यवाद देने पहुंचे थे।
साक्षी महाराज के इसी बधाई संदेश पर प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए हैं। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, 'कानून बनाने वाले बीजेपी सांसद बलात्कार के आरोपी एक बीजेपी नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं। कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की। आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएँगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?'
आपको बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा सीट से विधायक हैं। नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में उनके खिलाफ सीबीआई जांच चल रही है और कुलदीप सिंह सेंगर समेत अन्य आरोपी जेल में बंद हैं। हाल ही में भाई की मौत के बाद कुलदीप सिंह सेंगर परोल पर बाहर आए थे। उस मौके पर कई स्थानीय नेता और बीजेपी विधायक उनके प्रति सहानुभूति जताने पहुंचे थे।