कोरोना के डर से नहीं रुक रही सलमान खान की 'राधे' की शूटिंग

ऐसा लग रहा है कि इस साल ईद पर रिलीज़ होनेवाली अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर सलमान खान पूरी तरह से कमर कस चुके हैं। जहां कोरोना वायरस के खौफ की वजह से फिल्मों की रिलीज़ और शूटिंग तक टलने की खबरें छाई हैं, वहीं सलमान खान इसके बावजूद अपनी इस फिल्म की शूटिंग को जल्दी से जल्दी खत्म करने के मूड में दिख रहे हैं।
रिपोर्ट की मानें तो गोवा और मुंबई में फिल्म की लंबी शूटिंग के बाद सलमान खान अपनी इस फिल्म की फाइनल शूटिंग मुंबई में खत्म कर रहे हैं। अब बस इस फिल्म का पैचवर्क वाला काम और दिशा पाटनी के साथ कुछ सॉन्ग का काम बाकी है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के बावजूद टीम अपना काम खत्म करने में लगी हुई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिरी में खत्म होगी।
यहां बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म 'राधे' का एक शेड्यूल थाईलैंड में शूट होना था और कोरोना वायरस के कारण थाईलैंड का शेड्यूल कैंसल कर दिया गया। कहा गया था कि सलमान और फिल्म की टीम ने विदेश में शूट करने का कोई रिस्क नहीं लिया और थाईलैंड में शूट होने वाले सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई में की जाएगी।
सलमान कोरोना के खिलाफ लोगों को सतर्क करते हुए एक पोस्ट भी कर चुके हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'नमस्कार... हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो...'।