सुशील मोदी के 'बेरोजगारी' वाले ट्वीट पर राबड़ी देवी का पलटवार - '15 साल से मटर छिल रहे थे क्या?'

नई दिल्ली।बिहार में चुनाव प्रचार अब रफ्तार पकड़ने लगा है. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़े हैं. इधर कोरोना संकट के कारण सोशल मीडिया पर भी इस बार के चुनाव को लेकर काफी सरगर्मी देखी जा रही है. एनडीए और महागठबंधन के नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावर दिख रहे हैं. लालू परिवार पर लगातार हमलावर दिखने वाले सुशील मोदी इस बार स्वयं ट्विटर पर फंस गए. राबड़ी देवी  ने ट्विटर पर उनकी खिचाई कर दी.
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने काराकाट में एक चुनावी सभा में कहा कि अगर मौका मिला तो बेरोजगारी दूर करने में तनिक भी कोताही नहीं करेंगे. उनके इस बयान को अखबारों ने खबर बनाया जिसे सुशील मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया है. उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लिखा,' लो कर लो बात.15 साल से मटर छिल रहे थे क्या? 15 साल बाद नीतीश जी और सुशील जी को महसूस हुआ कि बिहार में बेरोज़गारी है.तेजस्वी तुम लोग को अब मुद्दे आधारित राजनीति सिखाएगा.
गौैरतलब  है कि बिहार आरजेडी 2015 के चुनावों में 81 सीटों के साथ अकेली सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी. हालांकि, उस चुनाव में जदयू के साथ उसने मिलकर चुनाव लड़ा था. इस बार के चुनाव में राजद, कांग्रेस और वामदल मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं.