हमारे चुनाव प्रचार से भाजपा और उसके नेता चार-पांच दिन में ही बौखला गए : कमलनाथ

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज पूरा प्रदेश जानता है कि किस प्रकार सौदेबाजी से, बोली से कांग्रेस की सरकार गिरायी गयी।प्रदेश के युवाओं का,किसानों का भविष्य चौपट किया गया। आज अपने 15 वर्ष का हिसाब देने को भाजपा तैयार नहीं है। भाजपा ने सबसे ज्यादा मजदूर उत्पादन वाला राज्य मध्य प्रदेश को बना दिया।
कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी मुझ पर मिस्टर 15 % के आरोप लगा रहे हैं, वे खुद तो 115% है। वे यह भी बता दें कि पिछले 40 साल से वो चुप क्यों थे ? 40 साल से तो उन्होंने यह बात कभी नहीं की ? भाजपा तो पिछले 7 माह से चुनाव लड़ रही है,हम तो अभी चार-पांच दिन से ही चुनाव के लिए मैदान में आए है।चार-पांच दिन में ही भाजपा और उसके नेता बौखला गए हैं,अभी तो भाजपा को और शिवराज को 15 दिन और काटना है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवराज जी के पास बताने को कोई ठोस उपलब्धि नहीं है ना अपने 15 वर्ष की और ना वर्तमान 7 माह की, इसीलिए प्रदेश की जनता को गुमराह करने के लिए मुद्दों से भटकाने का काम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज और भाजपा प्रशासकीय तंत्र के भरोसे चुनाव लड़ना चाहते हैं, तमाम हथकंडे अपना रहे हैं।इनके कई प्रत्याशियों को जनता चुनाव क्षेत्रों से भगा रही है। एक प्रश्न के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि मैं स्टार नहीं, मैं तो सिर्फ कमलनाथ हूं, स्टार तो शिवराज है, इसीलिए तो मैं उन्हें कहता हूं कि मुंबई जाकर उन्हें एक्टिंग करना चाहिए, कई स्टारों को पीछे छोड़ देंगे।
कमलनाथ ने कहा कि हम व्यापम, ई टेंडर और तमाम भाजपा सरकार के घोटालों की जांच करा रहे थे इसीलिए तो उससे डर कर हमारी सरकार बीच में ही गिरा दी गई।