राहुल गांधी ने पूछा- 'सत्य-असत्य की लड़ाई में आप किसके साथ खड़े हैं? अन्नदाता किसान या पीएम के पूंजीपति मित्र'

नई दिल्ली।कृषि कानूनों के खिलाफ सड़क पर उतरे किसानों के समर्थन में बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा है कि ये कानून किसान विरोधी है और केंद्र सरकार ने इन कानूनों को किसानों के हित के लिए नहीं अपने कुछ उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के इरादे से बनाया है. राहुल गांधी ने देशवासियों से पूछा है कि सत्य और असत्य की लड़ाई में आप किसके साथ खड़े हैं. अन्नदाता किसान के साथ या पीएम के पूंजीपति मित्र के साथ?
कांग्रेस सांसद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से स्पीक अप फॉर फार्मर्स हैशटैग के साथ एक वीडियो जारी कर जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इन किसानों की मदद के लिए आएं, इन्हें खाना खिलाएं..और इनके साथ खड़ा होना चाहिए.
राहुल गांधी ने वीडियो में कहा, 'देश भक्ति देश की शक्ति की रक्षा होती है, देश की शक्ति किसान है. सवाल उठता है कि आज किसान सड़कों पर क्यों है, हजारों किलोमीटर से चलकर क्यों आ रहा है? ट्रैफिक क्यों रोक रहा है? नरेंद्र मोदी जी कहते हैं कि ये तीन कानून किसान के हित में है. अगर ये कानून किसान के हित में हैं तो किसान इतना गुस्सा क्यों है? किसान खुश क्यों नहीं है?"
वीडियो में राहुल गांधी ने आगे कहा, "भाईयों-बहनों ये कानून नरेंद्र मोदी के दो-तीन मित्रों के लिए है, ये कानून किसान से चोरी करने के कानून है.और इसलिए हम सबको मिलकर हिंदुस्तान की शक्ति के साथ खड़ा होना पड़ेगा, किसान के साथ खड़ा होना पड़ेगा. जहां भी ये किसान भाई हैं, वहां जनता को, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निकलकर इनकी मदद करनी चाहिए. इनको भोजन देने चाहिए उनके साथ खड़ा होना चाहिए.'