दमोह के विकास के लिए आगामी 17 अप्रैल को भाजपा को विजयी बनायें : विष्णुदत्त शर्मा

दमोह। भारतीय जनता पार्टी दमोह के विकास के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रही है, चाहे इस क्षेत्र के विकास के लिए सतधरू, सीतानगर, जुझार जैसी जल परियोजनाएं की स्वीकृति हो या यहां के युवाओं के लिए भाजपा प्रत्याषी द्वारा मेडिकल कालेज की स्वीकृति की बात हो। भाजपा ने इस क्षेत्र और यहां की जनता का हमेशा ध्यान रखा है। दमोह में विकास का क्रम निरंतर जारी रहे इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को आगामी 17 अप्रैल को भारी मतों से विजयी बनायें। यह अपील भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बुधवार को साहू समाज की धर्मशाला में मां कर्मा जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कही । 
शर्मा ने कहा कि साहू समाज कर्मशील समाज है, जिसनें हमेशा भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास व्यक्त किया है। साहू समाज ने दमोह के विकास में हमेशा सहभागिता की है। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर समाज और हर वर्ग की चिंता की है। पिछले 15 वर्षों में भाजपा की सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई, जिसका लाभ हर समाज, हर वर्ग को मिला। उन्होनें कहा कि दुर्भाग्य से प्रदेश में 15 महीने कमलनाथ सरकार रही। जिसनें भाजपा सरकार के समय शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर गरीबों से उनका हक छीना। उन्होनें कहा कि 15 महीने बाद मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी और गरीबों के लिए योजनाओं का फिर से क्रियान्वयन प्रारंभ हुआ। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गरीब कल्याण के मिशन में जुटे हुए है। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व हर समाज, हर वर्ग के साथ खड़ा है।
शर्मा ने कहा कि यह उपचुनाव दमोह के विकास की दृष्टि से महत्वपूर्ण चुनाव है। यह चुनाव कोई व्यक्ति नहीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी संगठन लड़ रहा है। चुनाव में प्रत्याशी जरूर होता है लेकिन भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ता है और चुनाव जीतता है। उन्होनें कहा कि जिस तरह हर चुनाव में साहू समाज ने भाजपा का साथ दिया है, इस चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी पर पुनः विश्वास व्यक्त कर पार्टी प्रत्याशी भाई राहुल लोधी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनायें। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि साहू समाज के मान-सम्मान में भारतीय जनता पार्टी कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेगी।