पीएम मोदी के बयान पर चंद्रशेखर राव का पलटवार - भाषणबाजी और वादे खूब हुए, लेकिन...

नई दिल्ली: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के साथ बैठक के बाद घोषणा की कि जल्द ही "राष्ट्रीय स्तर पर बदलाव" होगा और कुछ महीनों में "सनसनीखेज खबर" सामने आएगी. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सिर्फ भाषणबाजी और वादे हुए हैं लेकिन देश में स्थिति बदतर होती जा रही है.किसान, दलित और आदिवासी दुखी हैं. गौरतलब है कि केसीआर 2024 के राष्ट्रीय चुनाव में भाजपा से मुकाबला करने के लिए एक मजबूत मोर्चा बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं.
बताते चलें कि तेलंगाना में टीआरएस सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जब एक परिवार को समर्पित पार्टियां सत्ता में आती हैं, तो उस परिवार के सदस्य भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा चेहरा बन जाते हैं.केसीआर ने गुरुवार को जनता दल (सेक्युलर) के प्रमुख एच डी देवेगौड़ा से उनके आवास पर मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. राव, इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के 20वें वर्षोत्सव में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हैदराबाद यात्रा से कुछ घंटे पहले बेंगलुरु के लिए रवाना हुए थे.
गौड़ा के पद्मनाभनगर स्थित आवास पर बैठक के दौरान गौड़ा के बेटे और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी और पोते निखिल कुमारस्वामी भी मौजूद थे. बैठक के बाद गौड़ा ने ट्वीट किया ‘‘तेलंगाना के माननीय मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बृहस्पतिवार को मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की. हमने राष्ट्रीय महत्व के विभिन्न विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान किया. यह एक स्पष्ट और सौहार्दपूर्ण बैठक थी.''