उज्जैन | विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए फिल्म अभिनेता अनुपम खेर उज्जैन पहुंचे। करीब एक घंटे तक वे मंदिर में रहे। पंडितों ने महाकाल का पंचामृत पूजन कराया। अनुपम खेर ने नंदी हॉल में बैठकर ॐ नम: शिवाय का जाप भी किया।बता दें कि बाबा महाकाल के दरबार आए दिन नेता-अभिनेता सहित कई सेलिब्रिटी पहुंचते हैं। सोमवार को जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर ने उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने गर्भगृह में धोती और सोला पहनकर पूजन किया। पंडितों ने महाकाल शिवलिंग का पंचामृत पूजन कराया। मीडिया से बात करते हुए अनुपम ने कहा कि इस साल उनकी पांच फिल्मी रिलीज होने वाली है।

भगवान ने अब तक जो कुछ दिया है बहुत दिया है। मैं आज बाबा के दरबार में सिर्फ आशीर्वाद लेने आया हूं। महाकाल के दरबार में आकर उन्हें बहुत ही शांति मिलती है।अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि आज भोलेनाथ की कृपा से उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा करने का अवसर प्रदान हुआ। कोविड के दो साल के कठिन समय के बाद 2022 मेरे लिए प्रभु के आशीर्वाद की तरह था। चरणों में नतमस्तक होकर धन्यवाद किया। आप सबके लिए भी प्रार्थना की! मंदिर का एक नया रूप देखने को मिला! जय महाकाल!

बता दें कि अनुपम खेर अक्सर महाकाल का आशीर्वाद लेने यहां आया करते हैं और आज एक बार फिर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंदिर पहुंचे और दर्शन करने के बाद वहां से मुंबई लौट गए। इस दौरान उन्होंने किसी अन्य मुद्दे पर चर्चा नहीं की, यहां तक की फिल्मी दुनिया से संबंधित चर्चा भी उन्होंने मंदिर में करना ठीक नहीं समझा।