उज्जैन ।  सीएसपी दीपिका शिंदे ने जानकारी देते हुए बताया कि नागदा बायपास रोड पर स्थित तिरुपति प्लैटिनम कॉलोनी में रहने वाले विश्वास पिता भगवान दास मालानी उम्र 30 वर्ष आज सुबह अपने भाई को रॉयल ट्रेवल्स की बस में बैठाने गया था। यहां से जब वह वापस घर की और लौट रहा था, तभी उसने अपनी पत्नी को मोबाइल पर एक मैसेज किया और उसके बाद पुल से छलांग लगा दी। सीएसपी दीपिका शिंदे ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही हम घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

पुलिस जांच में खुलेंगे राज

बताया जाता है कि विश्वास के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट को मृतक के परिजनों ने तो नहीं देखा है, लेकिन मृतक के काका किशोर मालानी ने बताया कि पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिस पर उसने उन लोगों के नाम लिख रखे हैं जो कि उसे रूपयो को लेकर लगातार परेशान कर रहे थे। 

पत्नी को किया था मैसेज

बताया जाता है कि जब विश्वास अपने भाई को इंदौर की बस में बैठने गया था, उस समय तक तो सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन वहां से लौटते समय शांति पैलेस के पीछे स्थित हाटकेश्वर ब्रिज से कूदने के पहले उसने अपनी पत्नी को मैसेज किया था कि मैं घर छोड़कर शिप्रा में डूबने जा रहा हूं मैंने सुसाइड नोट में उन सभी के नाम लिख दिए हैं जो कि मुझे परेशान कर रहे थे। 

पुल से मिली चप्पल और गाड़ी की चाभी

बताया जाता है कि पुलिस ने पुल से मृतक विश्वास की चप्पल और उसके गाड़ी की चाभी जब्त की है, जिसे छोड़कर मृतक पुल से नीचे कूद गया था। वैसे विश्वास के पुल से कूदने के बाद कुछ लोगों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन जब तक वह उसे बचाते तब तक उसकी जान जा चुकी थी।